galat timing mein kiya... οΏΌπOriginally posted by: RaindropsNRoses
Itna stylist comeback kia maine kisine notice hi nhi kia
Vansh ke comeback ka discussion chal raha hai..
Welcome backπ€
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
galat timing mein kiya... οΏΌπOriginally posted by: RaindropsNRoses
Itna stylist comeback kia maine kisine notice hi nhi kia
Vansh ke comeback ka discussion chal raha hai..
Welcome backπ€
Originally posted by: RaindropsNRoses
Itna stylist comeback kia maine kisine notice hi nhi kia
kahan? π²
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
galat timing mein kiya... οΏΌπ
Vansh ke comeback ka discussion chal raha hai..
Welcome backπ€
Oh ha abhi to epi ka time h π
M bhul hi gyi thiπ€ͺ
Thank you gauriπ€
Epi se jyada buzz to precap ne dia h π
Originally posted by: scorp1AN
kahan? π²
Previous page m π
woh toh hai... Precap kis ne expect nahi kiya tha.. Episode mein kya hoga ye pehle he predict kiya tha sab neπOriginally posted by: RaindropsNRoses
Oh ha abhi to epi ka time h π
M bhul hi gyi thiπ€ͺ
Thank you gauriπ€
Epi se jyada buzz to precap ne dia h π
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
woh toh hai... Precap kis ne expect nahi kiya tha.. Episode mein kya hoga ye pehle he predict kiya tha sab neπ
Bht unexpected tha....π
Ab precap k bareme itne speculation horhe h par dekhna niklega koi phuski π€ͺ
ha..nariyal track ke taraπ€ͺOriginally posted by: RaindropsNRoses
Bht unexpected tha....π
Ab precap k bareme itne speculation horhe h par dekhna niklega koi phuski π€ͺ
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
ha..nariyal track ke taraπ€ͺ
Wo track to baapre baap....π€ͺ
Kya socha tha kya milaπ€ͺ
N then ragini track to sabse upar h inmeπ€ͺπ€£