Originally posted by: ..RiMi..
Iss baar poore article me bakwas kar daali h 🤣
main to soch rahi thi ki ye BB ka hi article likh rahe the na?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Iss baar poore article me bakwas kar daali h 🤣
main to soch rahi thi ki ye BB ka hi article likh rahe the na?🤣
are how can you eat her?
phir pati babu ka khayal kaun rakhega😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
aata hai na, inke khwabon mein
🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
main to soch rahi thi ki ye BB ka hi article likh rahe the na?🤣
Ye log BB likhte likhte koi aur show ka khayal karne lagg gaye honge🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Baap re Ani needs to save Bon from you 🤣
mujhe hud ko hi khudme cannibal dikhta hain 🤪
saabdhan rahe satark raahe anirudh babu🤪
bon bachha is so cute😭 meri beti hoti toh main usse kabhi kisiko nehi deti🤗❤️
apne pass chhupake rakhti❤️
Patibabu munnu ka bharta bana denge 🤣
mujhe hud ko hi khudme cannibal dikhta hain 🤪
saabdhan rahe satark raahe anirudh babu🤪
bon bachha is so cute😭 meri beti hoti toh main usse kabhi kisiko nehi deti🤗❤️
apne pass chhupake rakhti❤️
Achha. Badi ho jaati ek din bon bon aur bolti mujhe apne patibabu k paas jaana hai.. fir?🤪
i am not going to literally eat her 😆 it's just an expression🤪
patibabu is so lucky...👍🏼
pata nehi yaar mujhe ajj bon pe kuch jyada hi pyaar aa raha hain 🤪
😵😭😒🥺 🤔Originally posted by: ..RiMi..
Achha. Badi ho jaati ek din bon bon aur bolti mujhe apne patibabu k paas jaana hai.. fir?🤪
phir main nolti, mujhe bhi saath leke ja 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ye log BB likhte likhte koi aur show ka khayal karne lagg gaye honge🤪
but kasam se maanna padega inko, naam bilkul sahi likhe hain inhone🤣