achha aisa hai kya???
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
achha aisa hai kya???
how r u shivi😃
hi sneha🤗Originally posted by: RaindropsNRoses
hii priya 🤗
Originally posted by: MafiaQueen17
Dedo we don't care humare liye to wahi rahega jo actual meaning he 🤣
aur humare liye wahi rehega jo hum chahe 😏 😏
tumhare office wale allow krte hai??😆
Sahi hai yaar
Mai toh bass kuch nahi... Araam kr rahi hun🤣
Originally posted by: blackhole
achha aisa hai kya???
vihaan divorce ka bol rha h....that means sayad phirse marriage tack dikhayenge kyuki divorce to hone se rha inka ....😆
aur mujhe aur marriage track nhi dekhna 🤪
Originally posted by: blackhole
hi sneha🤗
how r u?
Originally posted by: blackhole
tumhare office wale allow krte hai??😆
Sahi hai yaar
Mai toh bass kuch nahi... Araam kr rahi hun🤣
Allow toh karte hai😆
Abhi Mumbai se server band hai toh Free bethi hu iss liye koi ku6 nahi bol raha🤣🤣
Aaram kar rahe ho to CC me Chat karlo😆
ShonaDi ne bola hai dopahar tak CC khatam karna hai🤪
lol... Dekha maine abhi..Originally posted by: RaindropsNRoses
vihaan divorce ka bol rha h....that means sayad phirse marriage tack dikhayenge kyuki divorce to hone se rha inka ....😆
aur mujhe aur marriage track nhi dekhna 🤪
Bechaari ridz is so shocked... She's like, meri billi mujhise miyauuu🤣🤪