Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
airtel kitna aacha nahi hai?
Mere maushi toh airtel ke tariff kar rahe the..
are haan mera bohot dhansu hai😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
airtel kitna aacha nahi hai?
Mere maushi toh airtel ke tariff kar rahe the..
are haan mera bohot dhansu hai😳
Originally posted by: merryyura
Mera problem Tuesday se start hua..
Jio ka speed bahut slow hai mere ghar pe.. warna mumma se wifi le leti..😵
Nahi mera jio first class he 😆ye bhi mast he tha pata nahi suddenly hua
multi tasking...good aaj raat ko episode dekhuge..😆Originally posted by: EmeraldPrincess
main videos dekh rahi aur gif saath mein😉
Hi guys...
Mein a geyi...
Originally posted by: AppleOfEye
Tab school mei thi main😆
mera ghar ka way nahi tha wo to frnd ne pucha kaha ja rhi hai to maine innocently kaha audition dene, mujhe kya pata tha kamini apne mom ko bolegi aur wo meri mummy ko khabar dengi🤬
Arey yaar tum bhi na bahut bholi thi, obvo woh dhindhora petta as its big deal na. Did u try again?
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi mera jio first class he 😆ye bhi mast he tha pata nahi suddenly hua
Meri bhi jio 1st class hai...
Phir nahi gayi, school khatam hone k baad busy hogayi to fursat nahi mila wo sab ka😆
Nope time kaha he
Originally posted by: MafiaQueen17
4G he hai yaar kabse ho gaya wo toh
are nahi port nahi hua tha mera, mujhe sim change karna pada tha, tabse mast chal rha hai