Bapppreeee
It wasn’t intentional
That just came out yaaaar 😂😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bapppreeee
It wasn’t intentional
That just came out yaaaar 😂😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
Mein ek reply De k ayi...🤣
I’ll check it 😂😂😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe maine bola tujhse main posts dekh bhi nahi rahi hu🤣
Mein sabki post dekhti hu...🤣
Hii guys🤗
Ek OS tapkaye phir next kab likhungi I have no idea😆
https://www.indiaforums.com/forum/ishq-mein-marjawan-2/5193880/riansh-os-rectify
Baad mein aati hun🤗
isiliye siggy aur dp dono ek raaka hai😆Originally posted by: EmeraldPrincess
hatane ka bhi man nahi hai
Eeshu dp accha lag raha hai🤗
Originally posted by: RaindropsNRoses
So u coped up with the sleep u lost in that 1 hr 😆
Oh yes
That I make sure to do anyways 😂😂😂
Originally posted by: RishiGirl
I’ll check it 😂😂😂
Check kar...🤣
reason bata nahi sakti ... mujhe bahut rona aa raha hai 😭 😭 😭
Anna dont cry

Originally posted by: SilentEyes7
Check kar...🤣
On the process 😂😂