Originally posted by: SoniRSippu21
Kitne ka dil toda ;)
I have to start counting now 😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: SoniRSippu21
Kitne ka dil toda ;)
I have to start counting now 😂😂
Abse ye RHB h🤣
Sounds similar to RBC na?🤣
Hahahah 🤣🤣
I give them what they deserve
And what are these 2 now??
Originally posted by: RishiGirl
I have to start counting now 😂😂
Itne saare proposals😲😲
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaha p shops open h, and jb ye pandemic strt hua tha maine itni shopping kr li thi ki kya batau🤪
Bas 2 cardigans n 4 jackets manga li h online, winter isi me nikal Jayegi meri🤣
Good. I have so many jackets so this year I didn’t buy any..
Yahaan toh sab alag alag hai. Fall ka jackets alag, winter ka alag , spring ka alag..🤣
N my cupboard is full now from my and hubby’s jacket..🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaha p shops open h, and jb ye pandemic strt hua tha maine itni shopping kr li thi ki kya batau🤪
Bas 2 cardigans n 4 jackets manga li h online, winter isi me nikal Jayegi meri🤣
Mujhe har mahine shopping karne ka maan karta hai
Mere pati dev ke paise udane mei mujhe bahut maza aata hai 🤪 🤣
Originally posted by: RishiGirl
Naahiii
I can’t move on from that look of Vansh
I’m a very loyal person
one man woman
🤣 Achha hai lage raho..👍🏼
It was yaar
Vo bhi College m, apne ek friend ko to maine sleeping pills pakda di thi ki kha le aur marr ja
Dusre hi din thk ho gya🤣