Originally posted by: White-Lilac
Suna hai us show ke baare me lekin kabhi dekha nahi isliye mujhe nahi pata 🤣
Kaash Vivian hota show me 😆
🤣
I miss VD, hopefully he comes back with a show soon
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: White-Lilac
Suna hai us show ke baare me lekin kabhi dekha nahi isliye mujhe nahi pata 🤣
Kaash Vivian hota show me 😆
🤣
I miss VD, hopefully he comes back with a show soon
Originally posted by: White-Lilac
I guess people are liking that show par mai family drama nahi dekh sakti 😆
I can’t either 🤣
jinn show end ho gaya ???😆Originally posted by: White-Lilac
I'm not watching any show these days... Shayhaan bhi chale gaye mere aur bohot buri tarah sideline hote hue gaye hai 💔😆
Tabezze aunty ka kya hua end mai?
Yeah... He isn't even active on social media 😆
I hope he comes back with a bang
Tab toh tot padte sab show main 🤣 visu ko sath main dekhna miss nahi kar sakte humOriginally posted by: White-Lilac
Suna hai us show ke baare me lekin kabhi dekha nahi isliye mujhe nahi pata 🤣
Kaash Vivian hota show me 😆
Tujhe nahi pata tha off air wali baat? 🤣
Tabeezi aunty evil ban gayi thi isliye Ayaana department leke chali gayi usko 🤣
Shayhaan ka dhang ka confession bhi nahi mila 💔😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Tab toh tot padte sab show main 🤣 visu ko sath main dekhna miss nahi kar sakte hum
Haan 🤣
Tab to record breaking trp aati 🤣
for a change mujhe aacha laga, na jane kab tak dekh paunge 🤣Originally posted by: White-Lilac
I guess people are liking that show par mai family drama nahi dekh sakti 😆
The audience would have gone crazy then 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k