Originally posted by: MafiaQueen17
Muh bandh ho gaye sabke ab 🤣
Badi aayi muje leader banane 🤣
Tumlogo uski zarorat na he 🤣
but still mere liye tu hi tharki leader🤣 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MafiaQueen17
Muh bandh ho gaye sabke ab 🤣
Badi aayi muje leader banane 🤣
Tumlogo uski zarorat na he 🤣
but still mere liye tu hi tharki leader🤣 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
GG kya hai bhai😳
Wo humari baat he 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Kaise ho darshi...
Main mast.. thandi hai zabardast 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Awww mariya take care dear...
Abe me rest karke pak chuki hu
Originally posted by: .shivi396
Mariya phir mujhe latka degi issliye nahi🤪🤣🤣
mariya se tu bhi darti ho 🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
wo Neha ka kaand he usne he kiya he per me usko bol nahi sakti meri khas he wo 😳
Or rahi baat title ki to sayad tune dekha nahi thik se jake title history dekh le 🤣
Mariya tittle ki rani hai...
Originally posted by: AppleOfEye
Sachme episodes r torture these days🤪
Hope next week be better
Originally posted by: dusk2dawn
Main mast.. thandi hai zabardast 🤣
Awww...
Enjoy kar Rahi ho weekend...