Hn...
O mujhe baata rahi hai uski subject k bareme kya kya padhi...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Hn...
O mujhe baata rahi hai uski subject k bareme kya kya padhi...
Hi Asfu 🤗
Originally posted by: scorp1AN
Main aaj very late uthi hu 😆
haan! abhi abhi dekha maine 😆
zyada kuch nahi hai episode mein
Vihaan scene toh sirf 1 minute aayi
Uff this whole week epi were filler n drag n bakwaas, this sucks😡
Haha weekend hai waking late is allowed
Originally posted by: SoniRSippu21
I hope so its reality
I have a feeling that this time it’ll be reality
Originally posted by: RishiGirl
For once I’m feeling that this will be the reality
Me 50-50 wala lifeline use karna chahungi🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe dream laga...
Lets see kya hota hai
hola people🤗
kya baatein?
Originally posted by: RishiGirl
I have a feeling that this time it’ll be reality
Why u have this feeling. Any theory?
Originally posted by: RishiGirl
For once I’m feeling that this will be the reality
Dekhte hai...
But mera point sun tu...
1. Precap mein dikhai thi riddhu phere lete samay vansh ki entry Hui...
2. Zeher pine wali thi...
3. Riddhu agni kund mein kuch pheki thi...
Originally posted by: SilentEyes7
Mere upar spider throw kiya tha cousin ne...🤢
Whattt why😡🤢