Originally posted by: SilentEyes7
Angre KO...🤣
abe o o😲
angre ko baap banane ke liye uski biwi hai,
tum dono kyu banaoge be?🤢🤪🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
Angre KO...🤣
abe o o😲
angre ko baap banane ke liye uski biwi hai,
tum dono kyu banaoge be?🤢🤪🤣
Originally posted by: scorp1AN
main bachgayi😆
socho agar main google chacha ke paas gayi toh anarth hojaati 🤣🤣
Hiii 🤗
kyun tu sponsor karne wali ho kya 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe o o😲
angre ko baap banane ke liye uski biwi hai,
tum dono kyu banaoge be?🤢🤪🤣
Yeh dono ki khisak gyi h🤪🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe o o😲
angre ko baap banane ke liye uski biwi hai,
tum dono kyu banaoge be?🤢🤪🤣
Haat be...
Ishani ki bache ki baap...
Originally posted by: scorp1AN
maine bhi wahi poocha 🤣
lagta hai aaj ki kand hai Nisha ki but saath mein shivi bhi hai 🤣🤣
shivi ko samajh aa gaya, nish nahi samjhi abhi tak🤪
mere sawaal ka jawab aya- angre ko🤣
ye dono milke angre ko baap bana rahi hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
sach me dirty sound kar raha hai🤣
ek nahi, do do usse baap banane mein interested hai 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
vahi hai yaar, inka IF sadiyo peeche chalta hai🤣
🤣🤣
Inka IF special h 🤣
Originally posted by: scorp1AN
kyun tu sponsor karne wali ho kya 🤣
Shivi karegi oh angre ki behen hai...🤣
Ha monday tk wait krna padega...
Tere relatives gye??