Ye episode bhi dekhne layek nehi hai...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Ye episode bhi dekhne layek nehi hai...
Bed sheet abhi tak thik thak saaf sutra hai🤪
Last mein entry Hui vansh ki 30 sec
Originally posted by: SilentEyes7
Ye episode bhi dekhne layek nehi hai...
You saw it??
I just forwarded to the end of episode
Vansh enters before Varmala and says ye shadi nahi ho sakti
Originally posted by: SilentEyes7
Last mein entry Hui vansh ki 30 sec
I knew it aisa hi karenge
Koi mujhe award do maine predict ki thi🤪Originally posted by: SilentEyes7
Ye episode bhi dekhne layek nehi hai...
Originally posted by: -Ayushi-
I just forwarded to the end of episode
Vansh enters before Varmala and says ye shadi nahi ho sakti
Varmala ke pehle?
Phere nahi huye the??? 😲
kitna aur drag karenge😡Originally posted by: SilentEyes7
Last mein entry Hui vansh ki 30 sec
Originally posted by: -Ayushi-
I just forwarded to the end of episode
Vansh enters before Varmala and says ye shadi nahi ho sakti
Varmala ke pehle..i think yeh dream hai...asli entry phere ke time hogi..