are meri maa big boss ki hi baat kar rahi, barrister babu mein kyu ayenge?🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
are meri maa big boss ki hi baat kar rahi, barrister babu mein kyu ayenge?🤪
abhi tak toh takla nahi hai tumhare Jiju
My Uncle is takla ... and he is very cute
Originally posted by: SilentEyes7
Kya hua...
Main tanika, mahi, alexia aise bohot recent frnds hai jinke saath pehle baat kar chuki hu but mujhe yaad hi nahi tha🤪🤪
I thought I met them in this forum😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
okay guys rrahul is going to come on bb🥳
I hope hella bhi aye saath mein
edit- hella ne bhi daala story🥳
Bigg Boss? 😲 😲 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
are meri maa big boss ki hi baat kar rahi, barrister babu mein kyu ayenge?🤪
Mujhe Rrahul ke liye wo dekhna padega🤪🤢
abhi tak toh takla nahi hai tumhare Jiju
My Uncle is takla ... and he is very cute
tabhi main sochu ye takla obsessed personality kyu ho tum🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
kyu kuch yaad na ho raha kya?
waise rrahul and helly I think BBR mein ane wale hain
Are nahi yaar
Mahi, alexu di, tanika in sabke sath mei PreRish AT mei baat kar chuki hu pehle but ye mujhe yaad hi nahi tha kabhi🤪🤪
I thought iss saal pehli baar mulakat hui unse bt pehli bhi ho chuki dimag mei hi nahi tha🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Meri memory itni kharab kaise hogayi I’m wondering 🤪🤪
kya bhool gayi tum ??
abhi tak toh takla nahi hai tumhare Jiju
My Uncle is takla ... and he is very cute
Abhi tak kya matlab hai🤪🤣🤣