Originally posted by: .shivi396
Tu khud Sneha ko boli thi me hu dil ki doctor😆🤣🤣
Haan kyuki mujhe cardiologist banne ka shokh tha🤪🤣🤣
Biology k liye meri nafrat Ne mujhe wo banne na di🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Tu khud Sneha ko boli thi me hu dil ki doctor😆🤣🤣
Haan kyuki mujhe cardiologist banne ka shokh tha🤪🤣🤣
Biology k liye meri nafrat Ne mujhe wo banne na di🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe doctor banne ka shokh tha but I hate biology🤢
So had to give up🤣🤣
I hate science in general
That’s the subject which i hated the most
I hated chemistry the most and that teacher also
Originally posted by: SilentEyes7
Phirse kar le...
Hatt be Itna khoon pasina bahake adha engineer bani hu ab tu mujhe phirse medical karneko bol rhi hai?🤪🤪
Originally posted by: RishiGirl
I hate science in general
That’s the subject which i hated the most
I hated chemistry the most and that teacher also
Rish gale mil I also hate chemistry...🤢
Originally posted by: AppleOfEye
Hatt be Itna khoon pasina bahake adha engineer bani hu ab tu mujhe phirse medical karneko bol rhi hai?🤪🤪
Engineer ban k phir Dr ban...
2 degree rahega...🤣
Originally posted by: .shivi396
Mera bhi ku6 wahi haal hai😆
Waise bhi maine jyada ku6 iTV pe nahi dekha🤪
Abhi toh job ke baad KDrama bhi jyada nahi dekh pati
Me abhi koi kdrama nahi dekh rahi hu 🤪
Time he nahi he
Originally posted by: RishiGirl
I hate science in general
That’s the subject which i hated the most
I hated chemistry the most and that teacher also
😆😆
I liked chemistry 🤣
Maths bakwas lgta tha mujhe school mei🤪
Saaf saaf bol kyu nahi deti ki tu mujhe maarna chahti hai🤣🤣