Mein 150 ki...
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mein 150 ki...
Kyuki new UN color k sath new dp dekhne mei accha lagta hai
Aur kitne din ek hi dp latkake rakhoge🤪
I m a teacher... Aaj kal online classes le rahi hunOriginally posted by: RishiGirl
How about u??
Originally posted by: blackhole
kal saans lene k paise maang raha tha romance kya khaak dikhayenge🤪
😆😆😆 abhi toh Vansh aka vihaan is hurt n feels betrayed na. He doesnt know truth
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu kaam he wesa kar rahi he calendar or calculator wala🤣
Aaj se tu NCC he 🤣
Nisha calendar calculator 🤣
Haat be...
Ye Meri statistics se obsession ki result hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
this song is actually funny🤪
Sach me yaar 🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Congratulations yaara color change hogaya🤗🥳
Ab fursat se dp bhi change karle kabhi, promotion bhi mil gayi ab to😎
Thank u so much Asfii
😃
Haan aisa koi rule hain dp change🤔
Originally posted by: blackhole
nhi... Generally... Addictz banne ka?😉
Mein everyday 200 post karti hu...
Tum jaldi post karo...
Originally posted by: SilentEyes7
Sab bol rahi hai mein sabki post k piche Padi hu...
😆😆😆 calculator nickname sahi hai tere liye
kuch nhi... Suna hai aaj ka epi was worse... Soch rahi hun dekhne ka risk lun ya WU se kaam chala lun😆