Saurabh: warna woh Saudamini chote malik ka apman kar dega
Kiyyaaaaaaa 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Saurabh: warna woh Saudamini chote malik ka apman kar dega
Kiyyaaaaaaa 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Abhi danda leke daudegi Lalz sabke piche🤣

Bye krish🤗
Originally posted by: ..RiMi..
Kitni irritating voice hai yaar isse Achha toh mere kaan kaauvva le jaaye
And uske kapde dekhe 🤢
Maine kal bhi uska part skip kiya... Kitna patar patar karti hai yeh ladki
Originally posted by: ..RiMi..
Kiyyaaaaaaa 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Watched d episode?
Saurabh: warna woh Saudamini chote malik ka apman kar dega
Hain? usne sach mein aisa bola?😲🤪🤣
So irritated to see her rimi 🤢😵
Mujhse nahi hoparaha hei
Originally posted by: Doe_gurl
Muje mini se koi problem nahi thi jab tak usne kaka ko push nahi kia or bon ko hit nahi kia tha alwz suppprted abi to chudel lag rahi h😡
I hate her then n now also🤢
Muje iska character hi nahi chahiye show me🤢
Originally posted by: listmist
drama to honga🤣
Bon : meri bholi bolengi... Zor zor se bulegi😒
Phir bholi muh kholegi aur cameraman sab ka reaction 3-3 baar dikhayega🤪
Reaction 3-3 baar dikhayega wo bhi black and white karke🤪🤣🤣
i understand the feeling krishna 🤗Originally posted by: Rudhitafan
I like ani but not much interested in pravi🤪🤣
me too🤪