Originally posted by: SilentEyes7
Samaj nehi sakti kal mera kya hoga...😭
Bua😱
Others relatives...
Kya hoga meri...
Tu itni tension na le....
Sirf ek din ki hi to baat h....
Ek chutki m nikal jaega 😉
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
Samaj nehi sakti kal mera kya hoga...😭
Bua😱
Others relatives...
Kya hoga meri...
Tu itni tension na le....
Sirf ek din ki hi to baat h....
Ek chutki m nikal jaega 😉
Originally posted by: .shivi396
Me to Angre ki bahen hoon🤪🤣🤣
Tu AP ban ja...
Be bandh hoja kya her baar khaandan ka character scratch ready rakhti he tu🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Mast
9:30 k baad pakega 🤣
Kone kidhu kuwa ma padwa moti nikli episode jowa 🤣
Tare pela j na padvi hati ne😆
Mane su khabar aatlo wahiyaat hase episode🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Haan sayad yahi naam tha🤣
Uss show m last m wo mara hua bhai bhi wapas aagaya tha🤪🤣
last wala gif🤣
Originally posted by: .shivi396
Tare pela j na padvi hati ne😆
Mane su khabar aatlo wahiyaat hase episode🤪
Kabir ka naya obsession dekhne ko mila aaj 🤪🤪
Vansh k sehre ka obsession 🤪🤣
Originally posted by: .shivi396
Hey Bhaggu
Kya bigaada hai maine tera Nisha🤢
Mujhe ku6 banana hai toh Ragini bana de😉🤣
OK dear tujhe nehi sneha KO bana deti hu...
AnyDi & sneha ki jodie ban jayegi ma bete ki...🤣