Exactly....wahi same repeated questions and same answers...dekhe hai hum but kuch new baat toh nhi pta chala🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Exactly....wahi same repeated questions and same answers...dekhe hai hum but kuch new baat toh nhi pta chala🤣
Yupp first scene Ani's bashan to HM girls + RC twin brothers drama mein chala jayega..
Second scene GW and betty ke flop confidence mein chala jayega
Aur third scene mein aayega precap which will end in cliffhanger " Kya bondita rokh paayegi Anirudh ko angrezon ka ghulaam banne se"????
Written Update of today's episode 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
saare main kaand ke time tum gayab hi rehti ho😆
Ha ha 🤣
Durga maa ne bachaliya mujhe 🤪
konsa pol khula btw🤣🤣
Kuch bhi pol nahi khula 🤣
Haan now pravi calls aura as "Amma" 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Uss vakt log aise mood me the 🤣 tu hoti toh pagla jaati! 🤪
Zarroor pagla jaati 🤪🤣
bechari fifa nehi main hoon.... usne jinn logon k saath milke meri majak udaya tha, ajj woh log usski galti ka majak urra rahe the 🤣
koi kisika apna nehi hain idhar 🤪
Ohh emm gee🤣🤣
Karma 🤣
@bold hein? 🤪🤣
haaan
humne Scarlett ko diya tha shayaad.
rimi ne mujhe apna shikshak babu banaya hain, mujhse shraap seekha hain usne 🤣
Mujhe tumne koi shraap nahi diya Munia..
Sahi kaha, tumse hi shraap and all seekhi hoon main..😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
saare main kaand ke time tum gayab hi rehti ho😆
Ab kaunsa kaand hua and kaun kiya..🤪
bechari fifa nehi main hoon.... usne jinn logon k saath milke meri majak udaya tha, ajj woh log usski galti ka majak urra rahe the 🤣
koi kisika apna nehi hain idhar 🤪
Main kab tumhara mazakh udayi❔
Maine tumhare typos waale KITNE SAARE🤣posts ko kabhi quote nahi ki nahi bold ki Rimi ki tarah...
Tumhe bada mazaa aa raha hai mere raaz ka mazakh udte dekhkar😲