online send karunggi😎
yaa phir parcel mai pack karke mail kar dengge.... 🤣
aur chinese bhai logon se koi na koi idea mil hi jayega kaise spread karna hain 😉
😡 sabse pehle tujhe hoga 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
online send karunggi😎
yaa phir parcel mai pack karke mail kar dengge.... 🤣
aur chinese bhai logon se koi na koi idea mil hi jayega kaise spread karna hain 😉
😡 sabse pehle tujhe hoga 🤣
Originally posted by: Apsana14
Yess sure🤗
By the way I didn't notice you are new here.. Welcome to forum and edt🤗
And what can I call you???
Yess.. I am too happy to know they are indeed the same as their names😳
Writers really did a good job here👍🏼
Thank you so much, Apsana. 🤗
You can call me Sweety. 😃
Hello, hello..Thank you so much for welcoming me here. 😃🤗
I am Sweety. What should I call you?
He he kahi Binoy shikshak babu toh nahi tumharey 😉🤪
Originally posted by: listmist
Ani to bon : kya karu o meri biwi main hu adaat se majboor🤪
Aur bon kya gayegi?? Bolo bolo 🤪
"Kyun aagey piche dolte hi vawro ki tarha,kyun dekhte ho mujhko yun beshabro ki tarah " ☺️
Haina?? 😉🤪🤣
Originally posted by: Midnight_Sun1
Hello, hello..Thank you so much for welcoming me here. 😃🤗
I am Sweety. What should I call you?
Hi Sweety.. I'm Rimi .. Welcome to the fam 🤗
Originally posted by: ..RiMi..
Mai lipstick vaala shrap de dungi! 😡
kya lipstick wala shraap ? 😆
Originally posted by: --Lalz--
kya lipstick wala shraap ? 😆
Tumhaari lipstick daant me lagg jaaye aur log hase tumpe!😎
Originally posted by: ..RiMi..
Tumhaari lipstick daant me lagg jaaye aur log hase tumpe!😎
Funny girl 🤣🤣🤣
Hum shraap vaap se nahi darte 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Haaann... it was very cute ☺️😳
Ool milega aaj ?