Poll
Who are you supporting?
Not going to mention who is right because it is very subjective on BB's house. So from todays episode who do you support? I am curious as to who forums favors 😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rubina Dilaik 👏
Rubina FTW 🥳
Yes, hoping for the same bu i wanna hear opposing arguments too 😃
Originally posted by: Wild_Cat
Rubina Dilaik 👏
yes 👍🏼
Ye forum Rubinaji ka mandir hai, yaha unki pooja hoti hai😛wo kabhi kuch galat nai kar sakti. Jai jai Rubinaji 🙏
Originally posted by: Preetieee
Ye forum Rubinaji ka mandir hai, yaha unki pooja hoti hai😛wo kabhi kuch galat nai kar sakti. Jai jai Rubinaji 🙏
😆 Prolly but I wanna know opposing view as well. I m assuming you support Jasmine?
Forum’s choice
Abhinav 🥳
Neither.
Rubina is annoying
Jasmin is fake
Jasmin toh hai hi chamchi pehle Rubina ki ab Ali ki.
So Rubina FTW 🥳
I don't support Jasmin merko rotlu se koi lena dena nai I'm against Rubina fans jo Jasmin ko bash karne me apni limit cross kar chuke hai ( not all ) but hai bohot sare aur I'm neutral this yr jo mujhe galat lagta hai usko mai bolti hu maine har contestant ko bash ke saath saath praise bhi kia hai. Par mere se andhi bhakti nai hoti specially iss saal toh nai ho pa rahi. Ps- mujhe accha lagta agar aap ye baat mujhse apne original I'd se poochte😊Originally posted by: -Chulbul-
😆 Prolly but I wanna know opposing view as well. I m assuming you support Jasmine?