Originally posted by: veil_of_roses
Watching show live.. pati ki side mein commentary & questions aur Vihaan ke fast dialogues.. I tried push him out of living room..
🤣 Even I sent pati out. To watch the episode 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: veil_of_roses
Watching show live.. pati ki side mein commentary & questions aur Vihaan ke fast dialogues.. I tried push him out of living room..
🤣 Even I sent pati out. To watch the episode 🤣
Online dekho na FB pe log full episode download kar dete hai after 7 India time
Originally posted by: veil_of_roses
Watching show live.. pati ki side mein commentary & questions aur Vihaan ke fast dialogues.. I tried push him out of living room..
🤣Wish u luck😂
Abhi abhi Maine Aryan ko thappad khate dekha hayee kya maza aya uper se pat-ni hai wo meri 🥳😎
Originally posted by: dipali13
Online dekho na FB pe log full episode download kar dete hai after 7 India time
Hiii di🤗
Yea true ....kitni baar to kuch YT channels m bhi kr dete h...
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Even I sent pati out. To watch the episode 🤣
Lol mine is watching with me..
loving Vihaan as baburav Apte.
Loving Vihaan’s dialogues.. so double meaning
Tumhari jaisi ladki ki saath deal karne ke liye contract sign karna hi chahiye.
Haathi je daanth
Tumhare saath to saanse thodi kam hi aati hai
Originally posted by: dipali13
Abhi abhi Maine Aryan ko thappad khate dekha hayee kya maza aya uper se pat-ni hai wo meri 🥳😎
Oh acha wo garden wala scene na....angre bhi tha waha ....
Arey yeh koi Ridz ki eyeliner change karo.. kya rangeeli shimmering eyeliner dete hai..
Riansh ke flashblack scenes, biwi ko shaq ho raha hai yeh Vansh to nahi..
Originally posted by: veil_of_roses
Lol mine is watching with me..
loving Vihaan as baburav Apte.
Loving Vihaan’s dialogues.. so double meaning
Tumhari jaisi ladki ki saath deal karne ke liye contract sign karna hi chahiye.
Haathi je daanth
Tumhare saath to saanse thodi kam hi aati hai
I love his contract deal 🤣And menu 🤣