Originally posted by: EmeraldPrincess
tumne bhi bola tha
tumhara sahi hai, doosro ko phansa ke khud side se khisak leti hai🤪
🤣🤣🤣🤣 😈 Aaj mini ko dekhna pda mujhe isiliye mera dimaag ghoom rha h🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
tumne bhi bola tha
tumhara sahi hai, doosro ko phansa ke khud side se khisak leti hai🤪
🤣🤣🤣🤣 😈 Aaj mini ko dekhna pda mujhe isiliye mera dimaag ghoom rha h🤣
Originally posted by: ..RiMi..
I know Fifa 🤗
Meri is aadat ki wajah se mujhse ghar par aur college mein bhi bahot saare kaand hue hai..🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Meri is aadat ki wajah se mujhse ghar par aur college mein bhi bahot saare kaand hue hai..🤣
🤪🤪 humko samajh aa rha hai 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Oye.. neha, asfi ..tum log fifa ko tang karna band karo 😡 roz ka raaz hi toh kiya h.. 🤗
Meri Rimi🤗❤️
Main shraap wapas leti hoon apna..😆
Tumhe Ani ka bahot saara pyaar mile..🤪
Bholi Apsana nahi aayin abhi tak 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Haa yaar I found it romantic too but it feels weird to say it 🤣🤣🤣🤣
Haina?? Tumhe bhi laga na? Itne pyar se dekh raha tha aur baatein karr raha tha jaise uski gf ho 🤪i mean biwi hain but kiddo biwi hain bhul gaya kya Ani??
Originally posted by: Scarlett_15
Meri Rimi🤗❤️
Main shraap wapas leti hoon apna..😆
Tumhe Ani ka bahot saara pyaar mile..🤪
Fifa 🤗❤️
Omg Ani ka pyaar 🤣🤪 I am so happy 🤗
Originally posted by: ..RiMi..
Aaj vo alag mood me hai 🤣 munnu k mood me 🤣
To wo munia ki kami poori kr rhi h🤣
So cute today IDK why
Originally posted by: TinkiGogoi
Haina?? Tumhe bhi laga na? Itne pyar se dekh raha tha aur baatein karr raha tha jaise uski gf ho 🤪i mean biwi hain but kiddo biwi hain bhul gaya kya Ani??
Ani aaj kal alag hi taado mode me hai 🤪 keeps drooling all the time 🤣