Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Pranushka_723
Jo already buddhi ho usse aur kya buddha karenge😆 I am 17 years old 🤣
Okay this OLD is too much🤣🤣
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Dekhte hai kar pate hai ki nahi😭
Itna change dekhke to main khud hairan ho jati hu, Gurumata Ji ka kya haal hoga🤣
Aei meri liyae thoda jada hain........🤣 I need to keep my friend on call now to understand....
Ye sunkar humara chith ulhasit hua🤣
I hope Babu people are understanding what we are speaking....aisa na ho that we go on talking in pure hindi and everyone thinks we are talking gibberish😆
😆 I am having pudding after dinner 🤪
Originally posted by: XTSDBJTP6YDCM24B
Deviyaan, itni suddh hindi humare Yahaan Kyun? 😳
Ji hume Hindi shiksha de rahi hai Lavy mata, hum Hindi mein acchi jo nahi hai, aur ling parivartan karte rehte hai harhamesha🤣
Originally posted by: UOF3BIO4ZC2DQAL6
Aei meri liyae thoda jada hain........🤣 I need to keep my friend on call now to understand....
It's too much for me only then think what it'll be for you🤣🤣
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Ji hume Hindi shiksha de rahi hai Lavy mata, hum Hindi mein acchi jo nahi hai, aur ling parivartan karte rehte hai harhamesha🤣
Accha ji. Hum prarthna karte hain ki aapki shiksha sampann ho .
( Okay ji. I pray that you complete your lesson.)
Originally posted by: MusicOfTheHeart
Dekhte hai kar pate hai ki nahi😭
Itna change dekhke to main khud hairan ho jati hu, Gurumata Ji ka kya haal hoga🤣
Aap jarur safal hongi shishya🤗 neerash matt ho😃
Hum apne aap ko sambhal lenge...aap chinta matt kijiye😆 aap apni hindi kaksha pe dhyaan dijiye🤣
Originally posted by: MusicOfTheHeart
It's too much for me only then think what it'll be for you🤣🤣
No worry tacke kor rahi hoon...with my erotic Hindi skill along with my friend's help.........who is begging me to give him a break............🤣
Please follow the IF COC I miss talking to you guys so I thought of reviving this CC. Lavi hope that’s ok
5