Originally posted by: MafiaQueen17
Ye ek raaz he
Acha 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Ye ek raaz he
Acha 😆
Originally posted by: nimarious
AM ka koi full form h kya 🤔
haan bilkul, tum hume pagal samjhi ho, ki koi bhi naam aise hi de de🤣
Originally posted by: nimarious
Thank you mariya 🤗
Welcome 🤗
Originally posted by: nimarious
❤️😳
Anna maine couple kabhi bola hi nhi....maine to sirf kaha tha i will shower u with my love 🤪🤪
Yeh couple love kab ban gaya pata hi na chala 🤣🤣
Abhi bhi nhi ayi electricity??
Toh Couple name kyu banaya 🤔
Originally posted by: MafiaQueen17
Purana fracture pain kar raha he
Oh...take care yaar....jyada pressure mat de uss leg pe....
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan bilkul, tum hume pagal samjhi ho, ki koi bhi naam aise hi de de🤣
Na na bilkul nhi 🤣
But raaz kya h🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan bilkul, tum hume pagal samjhi ho, ki koi bhi naam aise hi de de🤣
🤣log itna pak gaye ab koi meaning puch bhi nahi raha 🤣
Originally posted by: nimarious
Oh...take care yaar....jyada pressure mat de uss leg pe....
Sara din to bed pe padi thi yaar
Abhi sofe pe padi hu 🤣kisi ko baithne nahi de rahi TV k samne wale pe so gayi hu me 🤣
Wo to mujhe kisine bola new couple in town issliye 😆Was just having fun😆M nervous thi competition ko lekar so just wanted to divert my attention 😆