🤣Originally posted by: Priyapriyu
Kallu ki phooti kismat hai jo use aisa pati mila hai.
Nafrat ka pujari hai hai kallu ka shikari hai
Banda achha hein par dimag ka thoda kachha hein
Tedha hein par kaunka pyara hein..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣Originally posted by: Priyapriyu
Kallu ki phooti kismat hai jo use aisa pati mila hai.
Nafrat ka pujari hai hai kallu ka shikari hai
Banda achha hein par dimag ka thoda kachha hein
Tedha hein par kaunka pyara hein..
🤣
Banda achha hein par dimag ka thoda kachha hein
Tedha hein par kaunka pyara hein..
sidhi baat nahi samjhta
jab dekho tab ulajhta
Dimaag iska satka hua
Dil iska toota hua
bolta hai aafat layega
Jane kya kahar dhayega
Kismat phooti Khushiyan roothi
Ab lagti isko duniya jhooti
yeh sab bakwaas chodo muje episode laake do koyi🤔
kaha se laaye.Originally posted by: Chandu_500
yeh sab bakwaas chodo muje episode laake do koyi🤔
Yaha hum time pass karne ki koshish kar rahe hai tujhe episode ki padi hai
Kya karegi episode dekhkar apna mood hi off hoga aur kya
Originally posted by: Priyapriyu
kaha se laaye.
Yaha hum time pass karne ki koshish kar rahe hai tujhe episode ki padi hai
Kya karegi episode dekhkar apna mood hi off hoga aur kya
jaise drug addicts drugs keliye tadapte hai na waise main episode keliye tadap rai hoon.
pehle ithni tension nay thi. abhi as they are delaying the episode and we are assuming ki kuch bada hone wala hai, abhi aur tadap badgai hai🤔
at least precap dedete yaar😭
usually jab delay hota hai tho around 7-8 episode aati hai.
abhi 2hrs aur wait karna hai🤪