Originally posted by: SoniRSippu21
Haan i know i know😆
but main online episode ko dhoond rahi hu😆
shayad mil jaaye toh main dekhungi 😆
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan i know i know😆
but main online episode ko dhoond rahi hu😆
shayad mil jaaye toh main dekhungi 😆
Soni 🤗
Aaj epi m bht maza aya....
Ridhu ne kya tashan dikhaya
Aaj m bhi gone case hogyi ....pore din mere new UN ko lekar m pora pagla gyi 🤪🤣
Phir any di ne mujhpe kuch jyada hi pyaar bhi barsha dia 🤣
N guess what i came up with....Shinningcutebhootni 🤣🤣Jo IF ne accept nhi kia 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Thanks in Korean 🤣
Oh is it ghamshamida or kamshamida🤔😆
M samjhi hi nhi wo pehle 🤣
Shiiiiviiii 🤗
Hassssiii aaagyi isiliye
3 years and did nothing😂😂
Originally posted by: nimarious
Soni 🤗
Aaj epi m bht maza aya....
Ridhu ne kya tashan dikhaya
Aaj m bhi gone case hogyi ....pore din mere new UN ko lekar m pora pagla gyi 🤪🤣
Phir any di ne mujhpe kuch jyada hi pyaar bhi barsha dia 🤣
N guess what i came up with....Shinningcutebhootni 🤣🤣Jo IF ne accept nhi kia 🤣
🤣🤣🤣 kyun nahi accept kiya😕 weird, unique UN toh hai haha
Haan aaj maza aagaya hayeee Vihaan working out kitna handsome lagraha tha
And then ridz was on fire today, maaza aagaya
Originally posted by: scorp1AN
but main online episode ko dhoond rahi hu😆
shayad mil jaaye toh main dekhungi 😆
Ohhh thats good. Why cant u use Voot? Download VOOT?
Originally posted by: scorp1AN
Yup Yup! main theek hu😆
bohot zyada khaana kha liya isliye food coma mein kahi aur jaake hello type kiya 🤣🤣
Hahahaha 🤣
Hi Rishii, Vihaan working out kitna handsome lagraha tha
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣🤣 kyun nahi accept kiya😕 weird, unique UN toh hai haha
Haan aaj maza aagaya hayeee Vihaan working out kitna handsome lagraha tha
And then ridz was on fire today, maaza aagaya
IF ka UN wordlimit h 15 .....n mine is way too long 🤣Unique to yeh kuch jyada hi h 🤣🤣
Haan vansh ko aise kyu nhi dikhaya kabhi....usse to muskil se 3-4 baar BB khelte hue dikhaya h....
Ridz se m aaj bht happy huk ka chehra dekhne layak tha 🤣maza aagaya mujhe usse dekhkar....
N last but not the least....ishani n angre i m happy for them too😆