Originally posted by: EmeraldPrincess
be maine tujhe acche hi naam bataye, wo nisha thi mariya ke saath, mujhe mat phansa be🤪
Is ladki ko me kuch nahi kahugi isko mere UN ki koi kadar nahi 🥺
😆😆 Hi Payel how r u?
Originally posted by: MafiaQueen17
🤔tera ye bolna zaroori tha 🤔
haan😆
tujhe samjhana jaroori hai ki situation kitni grave hai🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Raat ko post karna 9 baje k aas pass
Aas ya pass?🤣🤣
Yeh thoda lame hogaya😅😅
Originally posted by: EmeraldPrincess
be maine prostration hi likha tha, saala autocorrect ho gaya🤣
lagta hai, ab lappy pe hi shift hona padega🤪

Originally posted by: scorp1AN
oh god Mariya! secret bahar aagayi 🤣🤣
Konsa secret😳
Originally posted by: MafiaQueen17
Dosti wala chinki pinky wala wo khatam 🥺
mariya aise baat mat karo
sach mein hurt ho rahi hai 😭