Originally posted by: nimarious
Ha aaj UN change.krna cancel ab 😆Mera sar ghum gaya pora
Aram se sochna😆 Itna harbari sehat ke liye hani karak hai😆
Am I right or am I right?🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: nimarious
Ha aaj UN change.krna cancel ab 😆Mera sar ghum gaya pora
Aram se sochna😆 Itna harbari sehat ke liye hani karak hai😆
Am I right or am I right?🤣
paap ko dhokar aayi hu
so ab google ke paas nahi jaungi 🤣🤣
Baprey 100 pages hogaya🤪
Kya kya baatein kiye tum log?
Originally posted by: MafiaQueen17
Khamsamida 🤣
Iska matlab kya h 🤔
Ab kya sara suspense khol diya usne 🤔
Originally posted by: nimarious
Yes yes ....wo aru ne google translate se pocha sayad to google translate ne yeh bataya 🤪
Maine Google use nehi kiya pata tha🤣
Originally posted by: the-havelgirl03
Aram se sochna😆 Itna harbari sehat ke liye hani karak hai😆
Am I right or am I right?🤣
U r absolutely right 😆🤣
Originally posted by: the-havelgirl03
Ek Riansh OS likha abhi tapkayun or after episode gets complete?😆
I think after episode get complete what say people?😊
Raat ko post karna 9 baje k aas pass
I have no idea😆