Originally posted by: EmeraldPrincess
tune agar kiya to tera qatl pakka hai🤣
main nahi karne wali hu maate! aise dara mat 😵
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
tune agar kiya to tera qatl pakka hai🤣
main nahi karne wali hu maate! aise dara mat 😵
Originally posted by: EmeraldPrincess
be tu aaj kya karana chahti hai, paghla gayi hai kya?
tujhe pata bhi hai vo sashtanga dandvat pranaam ka matlab prostration worship dhundkar laai thi🤪
🤣mene aaj koi kaand nahi kiya muje kuch accha nahi lag raha ye wala kar lene de plzzz pretty plzzz 😭🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab arul ja he nahi he mera usse rishta khatam 💔
tera kaun sa rishta tha be usse?🤔
kya chal raha hai ye mere peeth ke peeche?😳
Originally posted by: scorp1AN
ye kya musibat hai
tum dono ki chakkar mein mujhe mat kheencho 🤣
dhanyavaad
Yeh dono bht dangerous h 🤪🤣
Mere UN selection k waqt bhi inhone aisa hi kia tha 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
flow arth hai iss wale behne ka, ab chup ho ja
tujhe chain nahi mila sashtang dandvat pranaam ko prostitution worship bana kar?🤪
ye kya likha hai tune 😱😱😱
word prostration aayi thi koi aur word nahi🤣🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣mene aaj koi kaand nahi kiya muje kuch accha nahi lag raha ye wala kar lene de plzzz pretty plzzz 😭🤪
wo pakka give me sisters, give me sisters lekar ayegi dekh lena🤣
Originally posted by: scorp1AN
ye kya musibat hai
tum dono ki chakkar mein mujhe mat kheencho 🤣
dhanyavaad
Tere sar pe tortoise he 🤢🤣
Kaha Dubki laga k aaye he 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ab arul ja he nahi he mera usse rishta khatam 💔
arre yaar!
tu pehle teri MA se sort out kar phir main jaungi 🤔
Ek Riansh OS likha abhi tapkayun or after episode gets complete?😆
I think after episode get complete what say people?😊
Originally posted by: nimarious
Yeh dono bht dangerous h 🤪🤣
Mere UN selection k waqt bhi inhone aisa hi kia tha 🤣
be maine tujhe acche hi naam bataye, wo nisha thi mariya ke saath, mujhe mat phansa be🤪