Originally posted by: MafiaQueen17
Arey kyu chinki ko dara rahi ho chinki tu ja 😆
be tu aaj kya karana chahti hai, paghla gayi hai kya?
tujhe pata bhi hai vo sashtanga dandvat pranaam ka matlab prostration worship dhundkar laai thi🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey kyu chinki ko dara rahi ho chinki tu ja 😆
be tu aaj kya karana chahti hai, paghla gayi hai kya?
tujhe pata bhi hai vo sashtanga dandvat pranaam ka matlab prostration worship dhundkar laai thi🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu uske darr se meri baat nahi manegi 🥺
ye kya musibat hai
tum dono ki chakkar mein mujhe mat kheencho 🤣
dhanyavaad

Originally posted by: scorp1AN
mujhe marne ki itni utavle kyun ho rahi ho 🤣
main google translate nahi kar rahi hu
shant hoja 🤣
tune agar kiya to tera qatl pakka hai🤣
Epi seems good tday
Ajka episode acha tha...
Originally posted by: MafiaQueen17
Dekh arul ab to chali he janta wants clarity 🤣
kuch acha nahi lag rahi hai mujhe🤪
tu khud jaake translate kardo 🤣
Originally posted by: nimarious
Nation wants to know....behne de mujhe behne song m behne ka arth kya h 🤣🤣
flow arth hai iss wale behne ka, ab chup ho ja
tujhe chain nahi mila sashtang dandvat pranaam ko prostitution worship bana kar?🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
be tu aaj kya karana chahti hai, paghla gayi hai kya?
tujhe pata bhi hai vo sashtanga dandvat pranaam ka matlab prostration worship dhundkar laai thi🤪
🤣🤣🤣
woh google ki problem hai
maine kuch nahi kiya 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Ajka episode acha tha...
Waiting for it
Originally posted by: nimarious
Nation wants to know....behne de mujhe behne song m behne ka arth kya h 🤣🤣
Ab arul ja he nahi he mera usse rishta khatam 💔
singapuriya google se poochegi to yahi hoga