Shivi ne batayi mujhe google translate karne ko🤣
mujhe ye words kya hota hai ye bhi nahi pata 😳
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Shivi ne batayi mujhe google translate karne ko🤣
mujhe ye words kya hota hai ye bhi nahi pata 😳
Originally posted by: .shivi396
Bola tha maine wo a/c pura Kpop Tweet and Follwers se bhara hai🤪
Aaj maine tere liye IF maintainence wala screeshot liya h bhejungi tujhe m 🤣
Originally posted by: scorp1AN
Shivi ne batayi mujhe google translate karne ko🤣
mujhe ye words kya hota hai ye bhi nahi pata 😳
tu apne kaand phir se start kar di
tujhse bola maine google se mat pucha kar🤔
Originally posted by: nimarious
Aaj maine tere liye IF maintainence wala screeshot liya h bhejungi tujhe m 🤣
kyu behen? uske paas nahi aya kya msg?🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
tu apne kaand phir se start kar di
tujhse bola maine google se mat pucha kar🤔
main kya karun 😒
shivi ne request ki thi 🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
i.postimg.cc
Okk...thanks 😃
Originally posted by: EmeraldPrincess
kyu behen? uske paas nahi aya kya msg?🤪
Usme peechli baar bola tha mujhe issliye 🤪🤣
Originally posted by: nimarious
Usme peechli baar bola tha mujhe issliye 🤪🤣
pagla gayi hai vo🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
pagla gayi hai vo🤣
M bhi wo bhi sab pagla gye h🤣🤣
[\QUOTE]