Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: JMSMDEN7ZX4SZTZJ
It's about Mishraji 🤣
I guess I have seen that video 🤣
Woh purane video 🤪 when mishraji was teen 🤣
Originally posted by: --Lalz--
Kaand wala video hei kya?? 🤪🤣
Girls you are late 🤣🤣
Meine pehle dekliya 🤣
Kaand vaala video? is that what it's called? 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: MOZGWEZEZ3JN3YTL
Bhai ye kaand mishraji ka hai humaara nahi 🤪 hum bas dekh liye vo galti kar di 🤣
Iss raaz ko raaz hi rehne de toh Achha hai 🤪
Let's focus on Anirudh 🤣
Haaaan wahi🤪
Yess🤪lets move to ARC😆

bhashan ani
Originally posted by: --Lalz--
I guess I have seen that video 🤣
Woh purane video 🤪 when mishraji was teen 🤣
He doesn't look like a teen and his actions are 🤪
Haan🤣
Hume toh pehle hi bol diya tha GW ke saamne Ani ye karne vaala hai 🤣
Originally posted by: 5M4HK5UPTOI56X4V
Bhai ye kaand mishraji ka hai humaara nahi 🤪 hum bas dekh liye vo galti kar di 🤣
Iss raaz ko raaz hi rehne de toh Achha hai 🤪
Let's focus on Anirudh 🤣
@bold- Ok ok..Ab samjha mujhe..Ap.....n waala scene dekh liya🤢Tauba Tauba...
Maine bhi dekh liya galati se confirm karne ke liye..
@Lalz aao behen main batati hoon tumhe ye log ka raaz..🤣
Originally posted by: KKMCWZUTKAYKCYHI
Kaand vaala video? is that what it's called? 🤣🤣🤣🤣🤣
That's what I call and we discussed this in EDT with utmost decent manner🤣