Hi asfu...
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hi asfu...
Originally posted by: SilentEyes7
Tu 700 post karti...
Nooo yaaaar
Are u mad??
I don’t and I can’t
I can barely do 500 also
I can do upto 400-450 like that’s it
Originally posted by: merryyura
Warna agar Vihaan haan kar deta toh zeher khane ki zarurat kyun pad jati 🤔
Wahi toh, so he must have said no and then made a grand entry right before poision scene
Asfia😊
Originally posted by: .shivi396
Wahi lag raha hai ab toh😵
Agar Vihaan aayega yw pata hota usse to wo sirf delay karne ka try karti😕
Zeher khana is like her last option to stop the wedding 😭

Asfiaa🤗 very nice dp
Originally posted by: .shivi396
Par wo RiAnsh boli to mujhe purane scenes ki bast kar rahi hogi aisa laga🤪
RiHaan bolti toh me samajh leti
🤣wo pagal ho rakhi he kuch bhi bol rahi he or kya riansh or rihaan material same he packing alag 🤣
Jitni demand huyi hai snowball toh aayenge hi aayenge