bas iss track ke liyeee fir bigdega🤣Tumhara Bidu sudhar gaya re Mahi... 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
bas iss track ke liyeee fir bigdega🤣Tumhara Bidu sudhar gaya re Mahi... 😆
Iss track mein pura barsaegaa😆Originally posted by: Shubhdeepk
Bas aise hi apna pyaar barsaate rahe aur bidu bon aur ani pe barsaata rahe
Iss track mein pura barsaegaa😆
Tum bhi bahu par pyaar barsaogi ke nahi? Mujhe tera DUSHT SAAS wala roop dekhna hai mahi🤪
Accha hai atleast for now.I hope woh traitor na banne.Mujhe lagta hai ke aaj ke scene ke baad woh revenge lena chaega betty bitya se🤪Iss track mein pura barsaegaa😆
Ani ne phirse pati wala jaap chalu kar diya🤣 uske liye khud ko hi 3rd person mein bula raha hai.. !!
sidha bolta na ki usne mujhe dundhne ka tarika dhundh liya.. par nahi , kya bola- apne patibabu ko dundhne ka tareeka dundh liya🤣🤣
but Bon se bade lag rahe sabPossible...lekin school mein torture karenge yeh log...
possible🤣Originally posted by: bhshre95
Maybe josh mein aakar tere baby no.1 ne wood stock house jala dia🤪
Waise bhi aag lagane ka bhoot savar rehta hai uspe🤣
Bechare GreenTy beghar hogaye honge isliye tent mein rehe rahe🥺🤪
Lagta hai GreeNi ka heart melt nhi hua🤣
poor GreeNi sadakchap ban gyee🤣
Seen sneak peek Paro??
haan...it was goodSeen sneak peek Paro??