Bas aise hi apna pyaar barsaate rahe aur bidu bon aur ani pe barsaata rahedekhaaaa mera bidu kitna pyaara haii!! Ye sab mere pyaar ka asar hai❤️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bas aise hi apna pyaar barsaate rahe aur bidu bon aur ani pe barsaata rahedekhaaaa mera bidu kitna pyaara haii!! Ye sab mere pyaar ka asar hai❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Yaar humne Girls v/s Boys tak predict kar diya tha 🤣🤣🤣
RiMi, Mubarak hoo, hamara khayali pulav sach hogaya re🤣
Mahi tera bidu ne to kamaal kardiya re🤣
Originally posted by: listmist
Hm girls ko dekh kar gussa aata hai😆
Mujhe bhi..But I will jhelofy them for Rudhita😆
Possible...lekin school mein torture karenge yeh log...let's see....agar lagan jaisa cricket match hua toh boys vs girls hoga and they maybe on GWs side.
vahi toh,par ye log forum stalk karte honge kya?🤪🤪🤣Originally posted by: ..RiMi..
ohh God 🤪 Ye log humaara khayali pulaav Serve kar diye audience ko 🤣
btw I love this combination of ani blue with high neck😉
blue really suits him
Yeah he looks super handsome in this attire
Every colour suits him though 🤪
Handsome banda ☺️
Haina...mujhe bhi yehi lagta hai🤣Originally posted by: Scarlett_15
Ab to mujhe sach mei yakeen ho gaya hai ki makers humara forum stalk kar rahe hai..🤣
yeh kya hain 😲
naya promo aya kya??
humari lagan de 30 ka? 🤪
Haina...mujhe bhi yehi lagta hai🤣
Makers ne hamare idea chura diya, chalo inpar Copyright thok te hai.🤣