Originally posted by: ..RiMi..
Ye GW ki baato se sahi me lagg rha hai ki KHUSH karne ka matlab kuchh aur hi hai
Besharam kahinka 😡
Hayee mere GreenRudh
Dekho GW ko kitna kuch pata hai uske baare mei🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Ye GW ki baato se sahi me lagg rha hai ki KHUSH karne ka matlab kuchh aur hi hai
Besharam kahinka 😡
Hayee mere GreenRudh
Dekho GW ko kitna kuch pata hai uske baare mei🤪🤣
Arre bhai bhai bhai aisa Matt bolo 🥺
Originally posted by: Scarlett_15
Hayee mere GreenRudh
Dekho GW ko kitna kuch pata hai uske baare mei🤪🤣
Shut up 🤪
Ani- Main kya karu joker banu manoranjan kru uski biwi ka🤣
Woh joker sirf patni devi ke liye banega☺️🤣
Ani bokhla gaya hain.."mein kya joker banke nachu GW ke biwi ke saamne?" 🤪🤣
Kaka kya tip dete ho aap 🤣kaun kahega ye bachelor hain 😉🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Chalo Kundali app install karo aur match making me daalo..
Vo app hang ho jayegi ki ye kya ho rha hai 🤪
🤣🤪
Ani's reaction to seeing Betty was epic
Guldasta piche rakh liya usne🤣🤣
He be like I am not giving bouquet to this lady🤪
Already bored with Miniwood
RC men ki sitti pitti gum🤪
Ani- Main kya karu joker banu manoranjan kru uski biwi ka🤣
🤣🤣
Ani was so savage 🤪