Originally posted by: EmeraldPrincess
Rimi ko dhakka lag gya🤣
Maine bola na mujhe shaadi byaad nahi karna 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: EmeraldPrincess
Rimi ko dhakka lag gya🤣
Maine bola na mujhe shaadi byaad nahi karna 😎
Originally posted by: ..RiMi..
Arre Arre Arre Arre 🤣
Kyu jaati hain aap terrace pe aisi harkat karne 🤣
Is Bechaari ko to chod do Rimi..😆Bahot aage pohoch gayi tum..🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Maine bola na mujhe shaadi byaad nahi karna 😎
To kya karna hai🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
To kya karna hai🤪🤣
Can't say here 🤪
Bohot saare 🤣
HM girls dancing in GW party 🥺
Betty torturing Ani 🥺 dhakka maari usko 😡
TC says she'll ask him to bend the knees 🤣
Ani gonna open a school in study for HM girls and possibly Bon 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Can't say here 🤪
Jaane do behen..Main samajh gayi...🤪🤣
she is one clever girl...pata hain pati gunga hi achha hain chup chaap baat sunta rahega 🤣
i just love wedding bon ❤️ that part was written as well executed in an outstanding way👏
🤣🤣
Same.. I can watch those 5/6 episodes infinite times.. ❤️❤️
🤣🤣Originally posted by: Siddiquie
haan maybe,kisiko nahi pata,who toh hum khud hi calculate kiye,pravi ko bhi nahi pata shayad🤣
Whatever it is I liked this caption 🤣
https://instagram.com/stories/pranalirathodofficial/2448716381133623583?igshid=1hm226lxxmgor
Pet project???? 🤣🤣fitoor ka matlab kya hain bhai🤪
fitoor ko English main yeh translation kiya !!🤣