Originally posted by: EmeraldPrincess
@red: kyu bachaana hai?🤣
arre apne suhaag ko nahi bachayega toh kisko bachayega! 🤪 Widhur banna hai kya usko!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: EmeraldPrincess
@red: kyu bachaana hai?🤣
arre apne suhaag ko nahi bachayega toh kisko bachayega! 🤪 Widhur banna hai kya usko!
Originally posted by: ..RiMi..
@Bold - haan toh! 😎 Deep neck shirts without high neck inside 😎
And ye bondi was looking ultra cute that day, specially kaise apne patibabu ke kamre me apna adda jamaa li! 🤣 Apna samaan uski dressing table pe 😳 awwwwieeeee☺️
wahina 🤣 koi aur hoti toh chup chap ek kone main baithi hoti...but bon 😎 she had it all planned beforehand🤣

Originally posted by: EmeraldPrincess
khud let ke zameen pe phir khadi hui betty kko dhakka maarega?😳🤣
Vo bolega Betty aap mahaan ho.. hum apko shaashtaang namashkaar kar rhe hain! 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Mai tumko aur GIFs PM karti hu 🤪
Yaha post karungi toh log mujhe mental asylum na bhejva de 🤣
Karo karo 🤪
Yaar mujhe ye Betty shitty ko nahi dekna 🤔 ekdum irritating hora hoon mein 🤢😵
Originally posted by: listmist
Wiki update karne wala insaan bada bewakoof hai😆
Pravi ka wiki page nai hai 🥺
Originally posted by: EmeraldPrincess
oh ho tumhari shikshak babu munia hain🤣
😎 hain hum shikshak babu, tumko bhi sikhna hain?😎
Originally posted by: ..RiMi..
Haan... M se Munia 😳 Mai unka naam bhi le sakti hun!
haan kyuki vo tumhari pati babu nahi hain na🤣
wahina 🤣 koi aur hoti toh chup chap ek kone main baithi hoti...but bon 😎 she had it all planned beforehand🤣
Bon ki life was sorted! 😎
Yaar she is looking beautiful! ❤️
yeh sab likhti hain yeh rimi OOL main 😲 i read 1st chapter only and liked it toh socha tha i will try to read the whole thing but yeh sab🤢😈Originally posted by: EmeraldPrincess
main hi karungi type to ho jaye pehle, by the way 16 th chapter was beautiful rimi. Baby girl of our boy🥳
uski khudki biwi abhi bachhi hain 🤪
tauba tauba...