Mein dinner kar k ayi...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Mein dinner kar k ayi...
Originally posted by: SilentEyes7
OK mere paas zee5 hai...
Zee5 m bhi kafi ache web shows h 😆
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Any kaha se aishe title milate he tujhe.. 🙏🤣
Hiii Gauri🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe mere bhai behen dinner k time bullet and sadak ke gaddho ki baat karne lage🤣
main choke ki khaane k beech main aur pagalo ki tarah hansne lagi🤪
mummy ne mujhko waha se bhagakar room mein bhj diya with dinner. Ab room mein kha rahi hun🤣
Kya hua ye mere saath🤪
🤣holly shit 🤣🤣🤣
lock down ke baad sab shows ka wahi haal tha...Originally posted by: SilentEyes7
Hn tha...
Jin sikari bani thi...
But yjhjk mujhe pasand tha but lock down k baad...👎🏼
Especially star plus ke shows...
Ab toh yjhjk ke timing dursa show aagaya.... Imlie be gul ka he show hai na?
hi soni🤗Originally posted by: SoniRSippu21
Hiii Gauri🤗
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣holly shit 🤣🤣🤣
that's what I felt🤣
I was like inn dono ko kaun sa bhoot chadha yaar🤣
Originally posted by: nimarious
Web shows m koi break bhi nhi h....
Maine in dino kitne saare dekh liye aur uparse kdramas to chalta hi rhta h 😆....
@bold maine to kal se hi wo shuru kar dia 😆...
Hows ur WFH going???
Ohhh u watch kdrama too😆 so many here watches it haha
Kal ka starting 10 min rihaan was good
WFH going good but headache hota hai coz too much computer screen
Originally posted by: EmeraldPrincess
that's what I felt🤣
I was like inn dono ko kaun sa bhoot chadha yaar🤣
Aaj he nikalna tha ye topic 🤣🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Doing fine :) do u remember what novel they were saying regarding IMMJ2 few days back
Yesterday I was posting something as they brought up another in TT
Some Monte Carlo or something like that