Nikki ke sab kuch sarr ke upar se ja raha hain and she's just blabbering some nonsense. 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Nikki ke sab kuch sarr ke upar se ja raha hain and she's just blabbering some nonsense. 😆
Originally posted by: Kala.Billa
Oral test yaad aa gaya🤣
Viva ke din yaad aagaye mujhe engineering se🤣
Yeh Ekta black widow bnke aayi hai kya 🤔?
Nikki is talking so boldly with Ekta ... bcoz she doesn’t care for Ekta’s shows 🤣
refreshing to see someone not suckin up 🤣
Originally posted by: TrickyMind
Nikki toh apni teacher se complain karne aayi hai baki students ki waise bol rahi hai 😆
Best way to get in teachers good books😆
Originally posted by: Priya258
Pavz already worked in two shows of Ekta
Yeah, I know. I meant after BB again.
EK to Nikki- Fayde ki dosti nahi hoti.. aap kaise khelogi?
Nikki- mai toh dost bana k ditch karugi.. yehi meri personality hai.. maia aise hi khelugi..
EK- har insaan ek janwar hai (apni baat kar rahi hai 😆) .. apni personality se embarrass nahi hona chahiye .. Dikhate raho apni personality (not her exact words)
Originally posted by: Chingaari
Nikki ab bohat jaldi apne andar ka jaanwar bahar nikaalne wali hai🤣
kuch b bad bad kar rahi thi 🤣
Originally posted by: Armu4eva
Viva ke din yaad aagaye mujhe engineering se🤣
Meko job IVs ke....
But ekta is good at it