ha🤣Originally posted by: dusk2dawn
Yes itv ki jai ho..🤣🥳
Cz humne isse bhi khatarnaak jhela hai..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
ha🤣Originally posted by: dusk2dawn
Yes itv ki jai ho..🤣🥳
Cz humne isse bhi khatarnaak jhela hai..🤣
May Anupriya die soon
Isko Vansh ke shaadi ka shehra tak chahiye🤣
Mujhe samajh nai aa raha whether I should laugh or cry..... Itna obsession🤣
agar Kabir ke galati hote toh mujhe bad feel nahi hota... Lekin iss mein galati maa ke hai...Originally posted by: RishiGirl
I’m not feeling bad at all for that honestly
I’m so happy and that fool deserves it
Anyway shaadi ke hungama dekhane layak hoga..... Double humiliation face karana padega Kabir ko..... 😆
chalo aacha he hai phir..Waise be uska time katam pehle he hona chahiye tha... 🤣Originally posted by: RishiGirl
May Anupriya die soon
Laugh is best medicine so definitely laugh😆Originally posted by: Sunshine_nino
Isko Vansh ke shaadi ka shehra tak chahiye🤣
Mujhe samajh nai aa raha whether I should laugh or cry..... Itna obsession🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
agar Kabir ke galati hote toh mujhe bad feel nahi hota... Lekin iss mein galati maa ke hai...
Anyway shaadi ke hungama dekhane layak hoga..... Double humiliation face karana padega Kabir ko..... 😆
I highly doubt whether he’ll be humiliated even
Stupid cvs won’t show his humiliation
Only Ishani has a mouth to talk back
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
chalo aacha he hai phir..Waise be uska time katam pehle he hona chahiye tha... 🤣
Definitely
One pain gone then
cv naah de toh kya hua viewers ko pata hai...Originally posted by: RishiGirl
I highly doubt whether he’ll be humiliated even
Stupid cvs won’t show his humiliation
Only Ishani has a mouth to talk back
1.vihaan ke entry
2.shaadi ke mandap mein shaadi naa hona kiya na baada humiliating hai...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Laugh is best medicine so definitely laugh😆
Exjactly..🤣