Originally posted by: nimarious
Me too yaar....even i want to see it 😔
Same here yaaar
I’m like dying to see it in real - I’ve seen snow kinda ones in those adventurous theme parks where u get to play and hike in
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: nimarious
Me too yaar....even i want to see it 😔
Same here yaaar
I’m like dying to see it in real - I’ve seen snow kinda ones in those adventurous theme parks where u get to play and hike in
areyyy IF ka app hai. I saw on play store but reviews ache nahi hai👍🏼Originally posted by: nimarious
Yaar IF ko bhi apna ek app nikalna chahiye ....notification k sound aate rhenge to atleast beech beechme hm bhi aate rhenge 🤣itna kuch miss nhi hoga.....
Nope hoja start sab aa he gaye he
Originally posted by: MafiaQueen17
Me nahi de rahi safai 🤣
kyun safai dene ki layak bhi nahi hai kya 🤣🤣🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Aww salt gargle karo 🤗
Tumhe uss din bola na I can't...
Mein garam pani PR liya...
Tum kaise ho???
lag toh aise rahi hai 🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
How r u Rishi🤗
I’m good Soni how are u doing??
Originally posted by: nimarious
Mujhe bhi laga ki kal hogaya par phir aaj check kia to nhi aaj hi hua...
Ohhh...
Competition ka Kya hua???
Oh acha....indian idol is also coming 😃...
Ab to sayad bharti nhi hogi na future epis m....
Originally posted by: scorp1AN
kyun safai dene ki layak bhi nahi hai kya 🤣🤣🤣
Esa he kuch 🤣