Originally posted by: EmeraldPrincess
freak🤣
be peeche laga ke dekh jara fifa word ke kuch bhi, kitne funny names bante hain🤣
I know tumhaara ya Asfi ka post dekha tha maine! 🤪 usme words listed the!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
freak🤣
be peeche laga ke dekh jara fifa word ke kuch bhi, kitne funny names bante hain🤣
I know tumhaara ya Asfi ka post dekha tha maine! 🤪 usme words listed the!
Originally posted by: ..RiMi..
Kitni baar bata chuki hu ki ma pagal hun tum mujhpe bharosa kyu nai karte! 😭
ab confirm ho gaya🤪🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Accha hai na brain ki exercise ho gayi thodi..Nahi to itne dino se Ani naam ka rust chadha tha dimaag par..😛
Ani ke alawa tumne finally kuch aur bhi socha🤪
Jo bulana hai bulao behen🤗
aww meri fifa behen 😳 Pehle kyu nai bataya itna cute name.
abb humaare paas Asfi hai , Alif hai and Afifa bhi hai! 🤣
BTW Ani ka bhoot utra nahi mera abhi bhi
Originally posted by: Scarlett_15
Late ho gayi tum..😔
Muje afifa naam hi nahi pata to guess kaise karti😆
Originally posted by: ..RiMi..
Mai english naam sonch rahi thi scarlett nickname ho toh! 🤣
Are sach mei mera nickname Scarlett hai..Ghar par mujhe wahi naam se bulate hai..
Afifa bhi modern naam hai😎
It's a palindrome😉
Originally posted by: ..RiMi..
Mai english naam sonch rahi thi scarlett nickname ho toh! 🤣
🤣🤣
dhanya hain aap
My favourite scene from yesterday's episode🤪🤣
Bondita ka pati❤️

OMG! hum sabka shak sahi tha! 😭
I was expecting this but Didn't want it to happen! But what else could have happened anyway! 😭
And IDK why this scene is giving me goosebumps! It's very emotional! 😭 GW and Betty ki aisi ki taisi! 🤬