Originally posted by: ..RiMi..
Haan 😳
Mini ka har vakt popat hoga toh kauvaa usko bachaane aayega Lekin ye zaalim duniya unhe milne nahi degi 😭
Fir ek din Ani Mini ko pinjre se azaad kar dega
i thought ani uski roast banake kha jayega 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: ..RiMi..
Haan 😳
Mini ka har vakt popat hoga toh kauvaa usko bachaane aayega Lekin ye zaalim duniya unhe milne nahi degi 😭
Fir ek din Ani Mini ko pinjre se azaad kar dega
i thought ani uski roast banake kha jayega 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ye dekho.. Sids ka alag dukh Dard chal rha 🤪
Bahot takleef mei hai aaj wo..😛Pravi ne jo bomb phoda aaj maza hi aa gaya🤣
Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣
Maine kya kaand kiya bhai? Aaj tak ek kaand maine nahi kiya hai 😎
Ek aur joke maaro na
tumhe bohot maza aa raha hai mera dukh dekh ke kya?🤣😭Originally posted by: Scarlett_15
Bahot takleef mei hai aaj wo..😛Pravi ne jo bomb phoda aaj maza hi aa gaya🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Kaun si class? Ani bhi hoga kya class me? 😳
nehi mini hogi saath me tumhare🤪🤣
Originally posted by: Siddiquie
Advice ke liye thanks,par aisa kar nahi kar nahi sakti main,mind heart sab out of control ho jaata hai😭🥺
Are mera sath v hota tha.. Yehi edt pe hi ek baar discussion hua tha is baat par..
Tabse I am cool😆
Wese bhi celebrity hai.. Kya farak padta hai.. Single rahe ya taken..😳
Originally posted by: ..RiMi..
Hum jaa rhe banaane 😎
🤗
i thought ani uski roast banake kha jayega 🤣
Ye aaya tumhara khuraafaati dimaag 🤣
Ps: tumhara Siggy 🤣🤣🤣 epic!
Originally posted by: ..RiMi..
Sadak pe aa gaye aap ? Kaun se footpath pe so rhi hain? Humaare vaale me aaiye yaha bohot log hain 🤪
kaise gawar log hain, sabdo ka khel nehi samjh paate...
ek baar hua tha yaad hai,par tab laga aise hi bol rahen hain,par abbbb,usne hi keh dia😭😭🤣Originally posted by: Apsana14
Are mera sath v hota tha.. Yehi edt pe hi ek baar discussion hua tha is baat par..
Tabse I am cool😆
Wese bhi celebrity hai.. Kya farak padta hai.. Single rahe ya taken..😳