Posted: 3 years ago

Interesting Teaser 

Did Raman really get his memory back

how did that happen 

cutieruhi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5

LAST SHOT

Raman look at ishita to confirm what he heard and ishita close her eyes confirming it.he got shocked knowing that ishita is his wife and ruhi is his daughter.

Raman-meri biwi,meri beti.

Ruhi-haan papa,main aapki ruhi hoon.aap mujhe bhool gaye the,mujhe aapke bina bilkul achcha nahi lagta tha,bahut rona aata tha.she said almost crying while her eyes got moist.

Raman smiled hearing her calling him papa,he opened his arms for her when the terrorist said-very nice family scene,but we r not interested in this .hume bas woh code chahiye,jisse woh bomb ko operate kar paaye hum log.yaad nahi hai kya,ok let me remind u.ek nuclear bomb hai,jisse tumhari battalion ki protection mein rakha gaya tha.jiski programming tumne ki thi apni iss beti ke saath mil kar,kyunki uska purana code tumhari beti ne hack kiya tha.woh hacker hai,itna toh yaad hai naa.ussi bomb ko protect karte hue tumhe chot lagi thi,yaad aa gaya sab kuch,toh ab hume woh naya code chahiye,taaki hum tumhare camp mein ghush kar,woh bomb ko explode kar sake.yaad aa gaya naa sab kuch,now hurry up and give us that code,taaki hum shaanti se tum logon ko maar kar chale jaaye.aur agar tumne aisa nahi kiya toh hum tumhe maar dalenge, aur tumhari biwi aur bachchi ko apne saath le jaayenge.aur hum terrorists kitne bure hote hai,yeh toh tum jaante hi ho.just think what we will do to ur family,ur wife,ur daughter.aisi biwi joh bahut khoobsurat hai aur aisi bachchi joh bahut naazuk hai .he was saying when raman said-shut up,meri family ki taraf aankh bhi uthayi toh main kisi ko chodunga nahi.

Man 1-toh kissa khatam karo,give us that code.

Ishita-raman ,aap isse koi code mat dijiyega.bhale hum marr jaaye par itne logon ki maut ka kaaran nahi ban sakte.

Ruhi-haan papa,koi code mat dijiye inhe.

Man 1-oh wow,family drama aur family sacrifice bhi.toh tum log aise nahi darne wale.chalo ek kaam karte hai,lalach deta hoon.mujhe woh code de do aur main tumhe tumhari family ko marne se pehle ek baar gale lagane dunga.

Man 2-tu pagal ho gaya hai kya,yeh kya bol raha hai.arey yeh bahut shatir hai ,isse koi mauka mat do.

Man 1-yeh ab woh Raman bhalla nahi raha,yeh naa utna shatir reh gaya hai aur naa utna intelligent.chal bol ,kaisa lagaa mera idea,mujhe code do aur apni family ko aakhiri baar hug kar lo.

Raman look at ruhi and said-beta,inko woh code de do.

Ruhi-but papa,woh toh bahut important hai,aapne kaha tha woh kisi ko nahi dena.

Raman-papa ne kaha tha naa,jab papa kissi ko dene bole toh de dena.

Ruhi-aapko kaise yaad hai yeh baat??she asked all shocked.

Raman-aapne hi toh bataya the mujhe,woh code inhe de do rooh.he said making ishru eyes moist.

They realised he got his memory back or atleast remember the plan he made with ruhi, and now he will act smartly and according to the plan they made to save the code.

Raman-rooh bachcha,papa ne kya bola tha,jab papa aapko woh code dene bole toh de dena.he said and ruhi remembered his words,if ever I tell u to give the code in any situation,give the exact opposite code.like if its 1234 ,give 4321,this will lock the system for 48 hours and in that time,we can handle the situation.samajh aa raha hai naa aapko.

Ruhi-ji papa,main bilkul samajh gayi mujhe kya karna hai.

Ruhi remembered their conversation and said-ok papa,jaisa aap bole.i will tell the code,but before that I wanna hug my papa tight.

Man2-u r not suppose to order us,hum tum logon ko order karenge.tell us the code.

Ruhi-nahi,mujhe pehle papa ke paas jaana hai.

Man 2-chup chap bata warna goli maar dunga.he said scaring ruhi and she said-328629.

Man 2-very good,ab marr  jao.

Raman-apni baat se mukro  mat,mujhe meri beti aur biwi ko ek baar gale lagane do .

Man 2-hum tum logon ki tarah shareef nahi,joh apni baat par kaayam rahen.

Raman-but I trusted u.

Man 1-mil lene de yaar,it will not harm us in anyway.he said signaling ishru and both ran to Raman.

He opened his arms and ishru got engulfed into him.

Ishita-raman.

Raman kissed her temple and said smiling -meri biwi,meri ishita.

Ishita nodded closing her eyes and said-sirf aapki,hamesha se.

Raman kissed ruhi's temple and said-meri bachchi,meri rooh.papa ko miss kiya??

Ruhi-bahut,I love u papa.

Raman picked her in his arms and said-papa loves u too bachcha.

Man 1-bahut ho gaya prem milap, ab jao swarg mein baaki ka kaam karna.

Raman glared them and said-swarg nahi nark, aur hum nahi.tum dono jaa rahen ho.saying so he opened the door and pushed ishru out of the room and closed the door again.

Ishru banged on the door and said-raman darwaza kholiye.

Ruhi-papa open the door.

Both were crying while raman kicked one of them throwing the gun away and then kicked another one throwing both of them on the floor.

Soon they start fighting ,Raman overpowered them and both were laying on the ground wincing in pain.

Man 2-bahut galat kiya tune,ab hamare log aayenge aur tum logon ko zinda nahi chodenge.he was saying when raman said-tumhare log toh aayenge,army aa chuki hai.he said and opened the door.

Ishru came inside along with few army men. Ishru hugged Raman tight while the army men arrested both the men.

Man 1-hume pakad kar koi faayda nahi,hamare logon ne code sunn liya hai.woh log jarur dhamaka karenge.

Raman-sahi code hoga tab naa,meri beti sirf achchi hacker nahi,bahut achchi actress bhi hai and she acted perfectly.love u rooh,he said pecking her cheek while she grinned.

Soon army men took both the men and Mr iyer came in.

Appa-i am proud of u ,Raman.aaj tumne phir apni bahaduri se situation sambhal li.

Raman-thank u sir,but mujhe toh yeh karna hi tha.aakhir daanv par meri biwi aur beti ki zindagi joh lagi thi,hamare desh ke saath.

Mr iyer look at them with shocked eyes when raman said-mujhe sab yaad aa gaya hai ,appa.ishita bhi ruhi bhi aur aapke saath rishta bhi.

Appa hugged Raman lovingly and said-bahut achcha hua tum thik ho gaye,mujhse tumhari family sambhal nahi rahin thi,ab tum apni family khud sambhalo,apne post ke saath.

Raman-ji appa and yes sir.he said saluting appa.

Appa-waise tumhe yaad kaise aaya sab kuch ??

Raman-mujhe dhundhla dhundhla yaad aa raha tha but clear kuch bhi nahi tha.phir jab aaj ishita aur rooh ko aise dekha,kuch yaadein clear hui aur jab usne bataya toh sab kuch clearly yaad aa gaya,so I should thank him for narrating everything.he said smiling making everyone smile.

Appa-chalo antt bhala toh sab bhala,I am happy that u got fine.kal subah aa kar apna official check up kara lena aur phir ek lambs chutti lo,ishu aur ruhi ko kahin le jaa kar enjoy karo.

Raman-ji appa.

Appa-good night,so jao.

Raman-ab kahan, ab toh ujala ho gaya.

Ishita-haan appa,meri zindagi  mein toh abhi ujala hua hai.

Appa-aur ab yeh hamesha rahega.he said and went blessing ishraruh.

They hugged each other tight and ishita said-i missed u jaan.

Raman kissed her and said-not more then me,tum saamne thi phir bhi tumse pyaar karne se darr raha tha,soch raha tha ki mera pyaar tumhe ganda naa kar dein.

Ishita went close to him and said-main sirf aur sirf  aapki hoon.

Raman-and I love u alot.

Ruhi-aur mujhse papa??she asked cutely.

Raman-aap toh papa ki jaan ho,mumma ke baad wali.he said smiling and hugged ishru again never to let them go,while they too hide themselves into him as their new life is just started .

That's all.here I end this one,enjoy.

cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Beautiful ending di

Ruhi is a smart kid๐Ÿ‘๐Ÿป๐Ÿ‘๐Ÿป

Thank God raman remembered ishita and ruhiโค๏ธโค๏ธ

Ohhh.....their plan was really awesome ๐Ÿ‘๐Ÿป๐Ÿ˜๐Ÿ˜

Finally everything is well๐Ÿ’•๐Ÿ’•๐Ÿ’•

Ishraru.........together forever โฃ๏ธ๐Ÿ’ž

Loved it

It was really different concept di๐Ÿ‘๐Ÿป๐Ÿ‘๐Ÿป๐Ÿ˜