Originally posted by: .shivi396
Yaad reh jaate hai😉
Itna tough nahi🤣
23 toh 1 hi group ke hai😆
Me to 20+ groups follow karti hi all of them atleast have 4 members🤪
Ommggg
Enough
Main ghum jao gi warna 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Yaad reh jaate hai😉
Itna tough nahi🤣
23 toh 1 hi group ke hai😆
Me to 20+ groups follow karti hi all of them atleast have 4 members🤪
Ommggg
Enough
Main ghum jao gi warna 🤣
Hey payal 🤗
How r u ?
Originally posted by: AppleOfEye
Kdrama ke addiction mei meri padhai ka kya haal hua tha tujhe bataya tha na maine🤪
I'm thankful ki mere school time me KDrama itne famous nahi the😆
Clg me mere bhi KDrama ke chakkar me 2 sem. bohot zabardast gaye🤪
Then i somehow balanced both
Abhi toh kahi bhi bhatakti rehti hoon🤣🤣
Helllloooo Payal
That’s so nice of u to remember me with it 🤗
Tell me how was it
Originally posted by: .shivi396
Yaad reh jaate hai😉
Itna tough nahi🤣
23 toh 1 hi group ke hai😆
Me to 20+ groups follow karti hi all of them atleast have 4 members🤪
# maine recently ek song video dekha tha
if i am right, Teacher aur student ke beech ka pyaar
Grandfather gets them married
Ladki apni padhayi puri karti hai ... he helps her in it
phir ek jealousy track bhi hota hai
Tumhe pata hai ye kaunsa Kdrama hai?
bahut search kiya but i am not able to find the link of it again
Originally posted by: MafiaQueen17
Me kdramas se kpop pe gayi hu 😆
2016 me sirf dramas he dekh rahi thi kpop 2019 me aaya 😆
Same here.😆
Sep 2016 KDrama
Dec 2016 KPop
Dono ke bich me pendulum jaise rehti hoon🤣Par Kpop 1% jyada pasand hai🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
I'm thankful ki mere school time me KDrama itne famous nahi the😆
Clg me mere bhi KDrama ke chakkar me 2 sem. bohot zabardast gaye🤪
Then i somehow balanced both
Abhi toh kahi bhi bhatakti rehti hoon🤣🤣
Same here mere bhi khatarnak gaye tha yaar wo time🤪
Jese kahtam hua na I 🏃♂️ kdrama marathon 🤣
Damn bad.. subha se ear se forehead tak pain horaha hai... idk y
Phir Sham ko class hai
Originally posted by: .shivi396
You are not alone😆
iss group ko dekhke 50%+ kpop fans ka bhi dimaag ghumta hi hai🤣🤣
Wahiii toh
Meri bhi
Originally posted by: .shivi396
Same here.😆
Sep 2016 KDrama
Dec 2016 KPop
Dono ke bich me pendulum jaise rehti hoon🤣Par Kpop 1% jyada pasand hai🤣🤣
Lol mera ye haal lockdown me tha 🤣
Music sunu ya drama dekhu🤣