Haan dikh raha hai
Our choco pie spraying perfume☺️❤️
Bon ki bhasha mei bole to "Patibabu phuss phuss laga rahe hai"🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan dikh raha hai
Our choco pie spraying perfume☺️❤️
Bon ki bhasha mei bole to "Patibabu phuss phuss laga rahe hai"🤪🤣
Originally posted by: Patibabu
Rimi patibabu ke pheeche pagal hogai hai🤣.
Your siggy
Is there BB today?
Originally posted by: ..RiMi..
Reminds of that dialogue jisko Rasiya ne modify kar diya tha
Ye AZAADI nahi asaan..
Aag ka Daria hai aur doob ke jaana hai 🤪
Ani k pyaar mein kbo k jana haii 🤪😆
Originally posted by: ..RiMi..
Koi Anirudh ko batao humaare iss haal ke baare me 🤪
Episode me kuchh bhi hua ho hum ghanto se ek hi baat kar rhe Hain! ANIRUDH 🤪
Koi batayega uske Alava episode me kya pasand aaya 😡🤣
Haan jaise woh bhag k chala ayega humare paas🤪🤣
Are epi mein aur kya hua tha mujhe yaad bhi nehi ab😆🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
kal munia ne shraap diya tha isko ki lipstick iske daant mein lag jaye aur sab ispar hanse🤪
tab maine pucha tha ki kiski lipstick lag rahi hai iske daant pe🤣
Achaa phir te mein bahut kuch samjh gayii🤪🤪🤣🤣
VK🤪😆
Match scene sach mein ane wali hai kya???
Originally posted by: Apsana14
Haan jaise woh bhag k chala ayega humare paas🤪🤣
Are epi mein aur kya hua tha mujhe yaad bhi nehi ab😆🤪
Bold-Tumlog dil se pukaro to woh bhaaga bhaaga chala aega tumlogon ke paas..🤪🤣