Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣
Control ke alava koi option nai hai 🤪
Jo karna hai bas khayalo me kar sakte 🤣
matlab tum khayalo mein kar li?🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣
Control ke alava koi option nai hai 🤪
Jo karna hai bas khayalo me kar sakte 🤣
matlab tum khayalo mein kar li?🤪🤣
Originally posted by: Apsana14
Haan humara kiddo ab chocolate ban gaya haii🤪❤️
Haan ek dum delicious choco pie☺️❤️🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
matlab tum khayalo mein kar li?🤪🤣
Ye bhi puchne ki baat hai?🤪🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Arre 🤪 Aisa matt karo behen rakh lo..
Varna hum 15 ko tumhara life vaala samajhne lagenge vo sahi rahega kya 🤣
Tumlogo ka dimaag light ki speed se bhi zyaada daudta hai..😆
Originally posted by: Scarlett_15
Are tumlog kuch galat na samajh baitho isiliye change kar diya maine 🤣
Maine PM kiya hai..mila kya tumhe?
Aree hum toh baas majak kar rahe the🤪😆
Apne toh serious ho gaye🤪😆
Okk dekhti hun....
Originally posted by: EmeraldPrincess
matlab tum khayalo mein kar li?🤪🤣
Haila 😲
Kya kar li? 🤣 Kuchh nahi ki hun abhi tak 🤣🤪
Originally posted by: Apsana14
Haan humara kiddo ab chocolate ban gaya haii🤪❤️
I just realized siggy ko dekhkar ki aura kitni height gain kar li yaar🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Tumlogo ka dimaag light ki speed se bhi zyaada daudta hai..😆
Isiliye humko Mini shini ke faaltu dimaag se darr tak nahi lagta 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Arre 🤪 Aisa matt karo behen rakh lo..
Varna hum 15 ko tumhara life vaala samajhne lagenge vo sahi rahega kya 🤣
ab next one year tak 15 hi chipka rahega uske naam k saath🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
matlab tum khayalo mein kar li?🤪🤣
Kyaaaaaaaaaa🤣🤣🤣
Tauba ye kya padh liya🤣