Originally posted by: Scarlett_15
Singer ki aawaz bahot pasand hai..Ekdum velvety hai..
Tumlogo ko real life waala lagega isiliye change kar diya..
Tabhi to bolu scarlett ka T kaha ud gaya🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
Singer ki aawaz bahot pasand hai..Ekdum velvety hai..
Tumlogo ko real life waala lagega isiliye change kar diya..
Tabhi to bolu scarlett ka T kaha ud gaya🤪🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kuch kuch hota hai scarlet tum nahi samjhogi🤪🤪🤣🤣
vo sb samajhti hai🤣
ye kaand karwa bhi vo hi rahi hai🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Its very cute!❤️
Ani is looking so baby there🤣
Aur Abhi to choco pie lagta hai poora☺️🤪❤️
Haan humara kiddo ab chocolate ban gaya haii🤪❤️
Originally posted by: Scarlett_15
Singer ki aawaz bahot pasand hai..Ekdum velvety hai..
Tumlogo ko real life waala lagega isiliye change kar diya..
Arre 🤪 Aisa matt karo behen rakh lo..
Varna hum 15 ko tumhara life vaala samajhne lagenge vo sahi rahega kya 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Wo to main bhi hu🤪🤣🤣
Hume laga apke siggy k diwani honge aap🤪
Gale milo phir🤗
Originally posted by: Apsana14
Haan humara kiddo ab chocolate ban gaya haii🤪❤️
Chocolaty bwaaay! 😎
Originally posted by: EmeraldPrincess
what the😳
oye Rimi
ye kya bol diya😵
ab control kar paungi kya main? (In bon's voice)🤪🤣
Tumhe control karna hi hoga (Ani ki awaz mei)
🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
🤪 MiniScarlett sunke alag vibes aa rhi hai 🤪
Dislike ka option kahan hai😲
Dhak dhakkk🤪😆😆
Originally posted by: Scarlett_15
Dislike ka option kahan hai😲
Like karke undo kar do 🤪