Originally posted by: ..RiMi..
@Bold - 😈 What do u mean... 🤣🤣🤪
Tumhara zyaada dimag daudta hai Rimi🤪
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: ..RiMi..
@Bold - 😈 What do u mean... 🤣🤣🤪
Tumhara zyaada dimag daudta hai Rimi🤪
Originally posted by: Apsana14
Haan I too felt the same🤪🤣
Upar se hath mein chabuk looked so funny rather than darawana🤣🤣
Lol 🤣🤣 I can't get over laughing on his entry 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Mini ka attitude toh dekho.. soch rhi thi lava ugal rahi hai sab jal jayenge 😲
Nikla expired milk..sab disgust ho gaye 🤢
Haaan wahi toh🤣🤣
Sasta attitude🤣🤣
Tum dono same time mein ate ho same time me jate ho🤪🤣
Originally posted by: Apsana14
Tum dono same time mein ate ho same time me jate ho🤪🤣
aisa jaruri nahi, bartan wale kaand mein main hi thi, asfii to baad mein ayi thi🤣
Originally posted by: Apsana14
Tum dono same time mein ate ho same time me jate ho🤪🤣
Ab tum bhi rimi ki tarah bolne lage ho🤪🤣
Now I understood, I wasn't missing mini.. I was missing trolling mini.. 🤣🤣
Yeah lo.. Subha sabhere tum log v has lo thoda sa.. 😆
Originally posted by: Shrabana99
Now I understood, I wasn't missing mini.. I was missing trolling mini.. 🤣🤣
Yeah lo.. Subha sabhere tum log v has lo thoda sa.. 😆
waah waah kya baat hai🤣
Originally posted by: --Lalz--
Lol 🤣🤣 I can't get over laughing on his entry 🤣
Mein bhi 🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aisa jaruri nahi, bartan wale kaand mein main hi thi, asfii to baad mein ayi thi🤣
Tum toh abhi bhi bartan kand mrin hi tiki ho🤪🤣🤣
Sachii mujhe tum dono same same lagte ho🤪😆😆