Huh? Kyun?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Huh? Kyun?
Cinderella ko kdrama bhul raha hai😆
Gn🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Keu kya hua phir😱
https://twitter.com/kashish_k25/status/1329480042141818881?s=20
Never in my life I thought VV would say something like this👎🏼
Originally posted by: SoniRSippu21
☺️🤣 lower lip mein bite ke baad kya hua🤣
Jitna mujhe yaad hai table pe thi riddhima☺️
Uske baad neha Mariya dono gayab ho gayi
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/kashish_k25/status/1329480042141818881?s=20
Never in my life VV would say something like this👎🏼
Zayn ne instantly look bhi diya usse
Originally posted by: SoniRSippu21
Huh? Kyun?
Mein promote ho geyi...
And mein utna free bhi nehi rahugi...
NET k liye preparation leni hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Acha hai continue Karo...
Mai aaj reader ki taraf se hun. Likhne ka kaam mera na hai 🤣
Originally posted by: merryyura
Vihaan ke hideout/ghar ko Mariya ne tabela naam diya hai🤣
Riansh uss tabele mei milenge and unki sr ka kp paka rahe the sab abhi☺️🤣
🤣 Bechara Vihaan bolega ki main ghoda/bail/ bhainsa hoon kya jo tabele mein bhej diya..🤣
Tabele mein SR??
R - Jaati hoon main
V - Jaldi hai kya?
R - Dhadke jiya
V - woh kyun bhala?
R - Khudse mein darne lagi hoon, main pyaar karne lagi hoon..
V - Khud se jo itna darogi, tum pyaar kaise karogi..🤣😉
Lo maine situation/ mahol bana diya🤣
Originally posted by: merryyura
Jitna mujhe yaad hai table pe thi riddhima☺️
Uske baad neha Mariya dono gayab ho gayi
☺️ tum continue karo
Originally posted by: merryyura
Jitna mujhe yaad hai table pe thi riddhima☺️
Uske baad neha Mariya dono gayab ho gayi
Kaafi interesting discussion chal raha hai yahan toh😆☺️